Tinder Dating: 20 गर्लफ्रेंड्स ने इस लड़के को दुनिया घुमा दी, वो भी ‘Free’ में

World Tour, Travel Blog, Tinder App Story, Travel with Girlfriends, Instagram Blogging, Youtube Story of a Traveller, Travel Story

ब्रसेल्स, बेल्जियम के एक शख्स ने यूरोप की यात्रा की वो भी एक पैसा खर्च किए बिना. इस शख्स का दावा है कि इसने २० अलग अलग देशों की अपनी यात्रा की और इन शहरों में २० महिलाओं से मुलाकात भी की. यह शख्स इन २० महिलाओं के घरों में ठहरा. ये उन ३००० महिलाओं में से थीं जिनसे वह डेटिंग ऐप टिंडर पर मिला था. डेटिंग के शौकीन इस शख्स ने अपनी कहानी को इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर शेयर भी किया है. इस शख्स का नाम एंथनी बोटा है.

स्कूल बस को ‘घर’ बनाकर हनीमून पर निकला ये कपल, कैमरे में उतारे हर मोमेंट्स

एंथनी ने २० हसीनाओं तक पूरी की गई इस यात्रा को बेहद खूबसूरत बताया. आमतौर पर हम भारतीय अकेले कही भी जाने में कतराते हैं, वो भी अगर कोई लड़का जिसकी उम्र २५ साल हो और वह किसी अजनबी लड़की के घर जाकर पहली बार रुके तो इसे कोरी कल्पना ही कहा जाएगा. अलग अलग शहरों में एंथनी जब अपनी अजनबी महिला मित्र से मिलने निकलते थे तो अपने खर्चे पर निकलते थे वहीं बाद में उनका सारा का सारा खर्चा वो महिला उठती थी जिनसे वो मिलने जा रहे होते हैं.

आइये जानते है अपनी Tinder वाली dates के बारे में आखिर “एंथनी बोटा” का क्या कहना है

एंथनी का कहना है कि उनका सफर कभी कभी तो हद से ज्यादा मजेदार होता था और कभी कभी तजुर्बे की कमी की वजह से वह काफी कुछ सीखते भी थे. कुल मिलाकर उन्होंने अपने इस ट्रैवल एक्सपीरियंस को काफी इंजॉय किया और बहुत कुछ सीखा भी. उन्होंने बताया कि अपनी यात्रा में वह २ महीने घूमते रहे. इस ट्रिप में वह बेल्जियम, हंगरी, पोलैंड, स्लोवाकिया, चेक रिपब्लिक गए.

भारत की पहली Beer से कैसे जुड़ा है जनरल डायर का रिश्ता!

अपनी परिचय देते हुए एंथनी ने आगे कहा कि वह ज्यादा नकचिढ़े टाइप नहीं हैं बस रहने के लिए उन्हें जगह की तलाश रहती थी. हालांकि हर बार उनकी किस्मत साथ दे, ऐसा नहीं होता था. कई बार उन्होंने टिंडर पर दूसरी लड़कियों को रिक्वेस्ट भेजी और उनके घर पर रहने का निवेदन भी किया लेकिन कई ने ऐसा करने से इनकार कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरी लगभग हर शहर में यही कोशिश रहती है कि मुझको वहां रहने और खाने-पीने का बंदोबस्त मिल जाये.

जिस समय एंथनी अपनी जर्नी पर थे तब उनका लिखा हुआ instagram पर पोस्ट था जिसमे कहा गया था कि, मैं अभी वियना जाना चाहता हूँ. जो की ब्राटिस्लावा से कुछ ही घंटो की दूरी पर मौजूद है, जिसके लिए उनको अपनी मौजूदा लोकेशन से सीधा-सीधा चलना है. कुछ दिनों के बाद कोई मिला है. अभी तक सिर्फ टिंडर पर चैटिंग ही कर रहा हूं और अभी भी कर रहा हूं जिसमे मैं एक्सप्लेन कर रहा हूं कि मैं आखिर क्या कर रहा हूँ.

बौद्ध ध्वजः सिर्फ बाइक पर ही लगाते हैं या इनका महत्व भी पता है?

उन्होंने लिखा कि जिस महिला से मैं अभी टिंडर पर बात कर रहा हूं, उससे कह रहा हूं कि इस शहर में मिली तुम मुझे पहली लड़की हो. इससे पहले वो कुछ बोलती मैंने उसके साथ अपने यूट्यूब का लिंक शेयर किया और पूछा कि Wanna be my Host? पर वो इसके लिए तैयार नहीं हुई. हालांकि मैं ये तय करके बैठा हूं कि मैं सभी से मिलूंगा चाहे वो लड़की कैसी भी हो.

वहीं आठ देशों में 21 लड़कियों को डेट करने के बाद भी एंथनी पूरी तरह संतुष्ट दिखाई नहीं दिए. वो न्यूजीलैंड जाने की ख्वाहिश रखते हैं, वह मानते हैं कि न्यूजीलैंड की महिलाएं ज्यादा आजाद ख्यालों की होती हैं.

Goa घूमने के लिए ये सीजन है सबसे बेस्ट, आधा हो जाएगा खर्चा

कभी-कभी कोई जगह एंथनी को पसंद नहीं आती तो वो तुरंत वहां से चले जाते हैं. कई जगहों में कोई-कोई डेट्स अच्छी खासी रहती थी. ऐसा उनके साथ म्यूनिख में हुआ था. इसी वजह से वो वहां ५ दिन तक रुक गए. जिस लड़की के घर वो रुके, वहां स्विमिंग पूल, स्टीम रूम, जिम था. वह घर में एक मशहूर फुटबॉलर के साथ रहती थी. हालांकि रिलेशनशिप के मामले में वो सिंगल ही थी और उसे एक सच्चे प्यार की तलाश थी.

एंथनी ने बताया कि बहुत ही कम होस्ट गर्ल्स के साथ वह बिस्तर पर साथ सोए. अक्सर कुछ मुलाकातें सोफे तक ही खत्म हो जाया करती थी. बिस्तर पर सोने की जरूरत ही नहीं हुआ करती थी. जिस समय एंथनी ने ये ब्लॉग पोस्ट किया उस समय अपने काम पर वापस आ चुके थे.

News Reporter
Name Rishabh Bhardwaj Rj At 107.8fm Himgiri ki awaaz, Dehradun.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: