New Year 2019 Celebrations : इन जगहों पर मनाएं नए साल का जश्न

New Delhi | New Year 2019 | New Year Celebration | Bye Bye 2018 | Happy New Year | New Year 2019 Celebration | यदि आप दिल्ली में रहते हैं और नए साल का जश्न मनाने की तैयारी कर रहे हैं तो ये पांच जगह एकदम बेस्ट ऑप्शन होने वाली है दिल्ली वालों के लिए अपने न्यू-इयर ईव को सेलेब्रेट करने के लिए. जी हाँ आज हम बात करने वाले हैं की आखिर दिल्ली में किन-किन जगहों में आप अपने दोस्तों के साथ 31 दिसंबर की रात या उसके बाद आने वाले दिनों में पार्टी करने जा सकतें हैं। और ये दिल्ली वालों के लिए सबसे मज़ेदार मौका हो सकता हैं। तो चलिए जानते हैं उन जगहों के बारे में जो दिल्ली में आपके न्यू-इयर को मज़ेदार बना देगी।

कनॉट प्लेस (CP)
पहले नंबर पर हमने रखा है दिल्ली के “दिल” कनॉट प्लेस को जहां पर न्यू-इयर की शाम का जश्न शाम 8 बजे से ही आपको देखने को मिल जयेगा। यहां होते लाइव कॉन्सर्ट और यहां के सेन्ट्रल पार्क में रात 12 बजे तक काफी सारे प्रोग्राम्स किये जाते है जिनका आप आनंद उठा सकतें हैं। जहां पर आपको जगह-जगह स्ट्रीट फूड्स और शॉपिंग के लिए काफी सारी ओपन मार्किट भी देखने को मिल जाएगी। और हर साल न्यू-इयर के समय पर यहां लाखों की संख्या पर लोग अपना न्यू-इयर इंजॉय करने आतें हैं जिसमे सबसे ज्यादा संख्या विदेशी सैलानियों की होती है।

साकेत DLF Mall
दूसरे नंबर पर हमने रखा है साकेत के DLF मॉल को जहां पर हर साल न्यू-इयर के मौके पर कई कॉन्सर्ट किये जाते है रात 12 बजे तक जहां खाना, नाचना, गाना रात भर चलता है जो की एक बेहतरीन जगह हो सकती है अपने दोस्तों के साथ न्यू-इयर सेलिब्रेशन की पार्टी डेस्टनी के लिए।

हौज़-ख़ास
तीसरे नंबर पर हमने रखा है दिल्ली के हौज़-ख़ास को जहां पर आप अपने न्यू-इयर की पार्टी को दोस्तों के साथ बेहद शानदार और मज़ेदार बना सकते हैं। वैसे तो आप किसी भी टाइम यहां अपने दोस्तों के साथ अपनी छुट्टी को एन्जॉय कर सकते हैं मगर खास मौकों पर ये जगह बेहद शानदार रूप ले लेती है यहां का स्ट्रीट फ़ूड आपके मुँह का ज़ायका ही बदल देगा और न्यू-इयर के मौके पर यहां ख़ास तरह की तैयारियां की जाती हैं। जैसे की ओपन-एयर शोज और जो लोग क्लब जाने के शौकीन हैं उन के लिए ये जगह एक दम परफेक्ट है।

किटी-शू
दिल्ली के बाराखम्बा रोड कन्नोट प्लेस में मौजूद किटी-शू एक बेहद शानदार और मज़ेदार प्लेस हो सकता है यदि आप हार्ड-कोर पार्टी पर्सन हैं तो आप यहां अपने दोस्तों के साथ न्यू-इयर पार्टी सेलेब्रेट करने आ सकते हैं। यहां हर साल बड़े-बड़े सिंगर्स और सेलेब्रटीज़ को बुलाया जाता है। और यहां होने वाले प्रोग्राम 31 दिसंबर की रात 10 बजे से लेकर रात 1 बजे तक चलते हैं।

लोटस-टेम्पल
आख़री नंबर पर ट्रैवल जूनून ने रखा है दिल्ली के लोटस-टेम्पल को जो की आपकी न्यू-ईयर पार्टी की बेस्ट लोकेशन हो सकती है और रात के समय में यह बेहद शानदार नज़र आता है वही पास में नेहरू प्लेस में न्यू-इयर की शाम आप देहद शानदार तरीके से एन्जॉय कर सकते हैं। न्यू-इयर के समय इस जगह को खास तरह से लाइट से सजाया जाता है और यहां पर भी आप ओपन-एयर शोज़ का आनंद ले सकते है साथ ही आपको स्ट्रीट फ़ूड का ज़ायका तो चखने को मिलेगा ही वही यहां के छोले-भटूरे का आनंद लेना न भूलें।

News Reporter
Name Rishabh Bhardwaj Rj At 107.8fm Himgiri ki awaaz, Dehradun.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: